Madhya PradeshRewa news

Rewa News: रीवा में यहां होगी MPESB पटवारी भर्ती परीक्षा की काउंसलिंग, कलेक्टर प्रतिभा पाल ने दिए यह निर्देश

कर्मचारी चयन मंडल द्वारा MPESB पटवारी भर्ती परीक्षा 2022-23 के चयनित अभ्यर्थियों की रीवा के विधि महाविद्यालय में होगी काउंसलिंग

Rewa News: रीवा में MPESB पटवारी भर्ती परीक्षा की काउंसलिंग को लेकर कलेक्टर प्रतिभा पाल (Rewa Collector Pratibha Pal) के द्वारा अधिकारियों की बैठक ली गई. कर्मचारी चयन मंडल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा 2022-23 (MP Patwari Exam) के लिए चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 24 फरवरी को सुबह 10:00 बजे से रीवा के सास की विधि महाविद्यालय जयंती कुंज रोड में की जाएगी

पटवारी भर्ती परीक्षा काउंसलिंग (MP Patwari Exam Counselling) के दौरान चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा इस दौरान रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल के द्वारा कलेक्ट्रेट के मोहन सभागार में काउंसलिंग दल को प्रशिक्षित किया गया.

MP Patwari News: मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन उम्मीदवारों की निरस्त होगी उम्मीदवारी

पटवारी भर्ती परीक्षा काउंसलिंग को लेकर कलेक्टर ने दिए यह निर्देश

प्रशिक्षण में रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल (Rewa Collector Pratibha Pal) ने कहा कि काउंसलिंग के समय पूरी गंभीरता व गहनता से अभ्यर्थियों के सुसंगत दस्तावेजों का निर्देशानुसार परीक्षण करें. अभ्यर्थियों के पहचान पत्र, अंकसूची, मूल निवास प्रमाण पत्र व आयु प्रमाण पत्र सहित अन्य सभी दस्तावेजों का मिलान व सत्यापन दल द्वारा किया जाए. काउंसलिंग टीम काउंसलिंग स्थल में प्रात: 9 बजे पहुंचकर सारी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ले.

काउंसलिंग स्थल पर विशेषज्ञ मेडिकल दल भी उपस्थित रहे जो संदिग्ध प्रकरणों का परीक्षण कर सके. उन्होंने बताया कि विधि महाविद्यालय के 12 कक्षों में चयनित 377 अभ्यर्थियों का नियुक्त 12 दलों द्वारा काउंसलिंग की जाएगी. कलेक्टर ने बैठक के उपरांत काउंसलिंग स्थल का भ्रमण कर विद्युत, पानी, सुरक्षा व पार्किंग सहित अन्य सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए. 

Mauganj News: मऊगंज जिले के लौर थाना प्रभारी बनाए गए जगदीश सिंह ठाकुर, पुलिस अधीक्षक ने जारी किया आदेश

इस अवसर पर बताया गया कि एनसीसी ग्राउण्ड में पार्किंग की व्यवस्था रहेगी तथा विधि महाविद्यालय में संबंधित व्यक्तियों का ही प्रवेश हो सकेगा. कलेक्टर ने पुलिस विभाग को समुचित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. इस दौरान सीईओ जिला पंचायत डॉ सौरभ सोनवणे, सहायक कलेक्टर सोनाली देव, जिला ई गवर्नेंस मैनेजर आशीष दुबे सहित तहसीलदार व काउंसलिंग दल के सदस्य उपस्थित रहे. पटवारी भर्ती परीक्षा से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आप कर्मचारी चयन मंडल की आधिकारिक वेबसाइट को चेक कर सकते हैं.

MP Samvida Vacancy 2024: मध्य प्रदेश के इस जिले में निकली संविदा शिक्षक की भर्ती, यहां से करना होगा आवेदन

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!